Bhojpuri Actress Rani chatterjee भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसस में शुमार है. अपने सुपरहिट गानों और अदाओं से लोगों के दिलों को घायल करने वाली रानी ने इस बार कुछ हटकर वीडियो शेयर किया है.

PICS: जाह्नवी कपूर का Sensuous फोटोशूट, माशा अल्लाह! क्या गजब की खूबसूरत हैं

इस बार वह एक बिहारी व्यजंन लिट्टी-चोखा को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई है है. इस वीडियो में वे अपनी चाची से लिट्टी चोखा बनाना सीख रही हैं.  रानी का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 26 दिसंबर को पोस्ट किया गया है जिसपर 1000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर किए गए पोस्ट में कैप्शन लिखा है- ‘आज मैंने इंटरनेशनल लिट्टी-चोखा बनाना सीखा. मैं जब भी बिहार आती हूं तो मुझे लिट्टी खाना पसंद है. इसका स्वाद मुझे बहुत पसंद है.चाची जी ने सासाराम में मुझे लिट्टी बनाना सिखाया.


View this post on Instagram

#timepass #jhula #jhulte #huwe With sushil ji

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on


बता दें, कुछ दिन पहले रानी ने बालकनी में योगा करते हुए कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो की शुरूआत स्लो मोशन में होती है, जहां रानी सूर्य को नमस्कार कर रही हैं. फिर धीरे-धीरे वे मुड़ती हैं तो उनका चेहरा दिखाई पड़ता है. बता दें, रानी अपनी फिल्मों की शूटिंग में कितनी भी व्यस्त हों लेकिन वे अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो डालती रहती हैं.


View this post on Instagram

#instagood #morg #post #goodmorning #suryoday #6 #36 #feelingblessed😇 #workout #mode #lovemylife

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on


View this post on Instagram

#morngvibes #fitnesstransformation #fitness #evry #day #30 #min #do #u #feel #very #fresh har ek din se pyar hone lagega

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on


गौरतलब है , रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. डायरेक्टर अजय सिन्हा की इस फिल्म में रानी मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी. इस फिल्म ने लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ