नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री रानी चटर्जी अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं. फिल्म ससुरा बड़ा पइसा वाला ने अभिनेत्री को बतौर एक्ट्रेस पहचान दिलाई. रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस लिए उनके फैन्स उनकी तस्वीरों और वीडियोज को देखने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.रानी कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. यही नहीं कई एल्बम गानों में भी रानी काम कर चुकी हैं. वहीं इसी बीच रानी की डांसिग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. Also Read - शेरों ने घेरकर किया हमला, तो उड़कर कुछ यूं भाग निकला जंगली भैंसा, खूब वायरल हो रहा यह वीडियो

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांसिग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह लाल रंग के कपड़े में दिखाई दे रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ फिल्म का ‘हौले-हौले गिद्दे’ गाने पर रानी चटर्जी डांस करती दिख रही हैं. इस गाने को गैरी संधू ने पहले एल्बम के तौर पर गाया था लेकिन बाद में इस गाने को फिल्म में के लिए चुन लिया गया.

बता दें कि रानी चटर्जी एक दशक से भोजपुरी सिनेमा से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने कई बड़े अभिनेताओं संग काम किया है. चाहे वह मनोज तिवारी हो या फिर रवि किशन सभी के साथ रानी चटर्जी ने काम किया हुआ है. काम की अगर बात करें तो रानी जल्द ही फिल्म ‘लेडी सिंघम’ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखने वाली है. गौरतलब है कि रानी इन दिनों रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की प्रतियोगी भी हैं.