भोजपुरी एक्ट्रेस और यू-ट्यूब क्वीन रानी चटर्जी ने एक बार फिर अपने डांस से फैन्स को दिवाना बना दिया है. इंस्टाग्राम पर रानी ने अपनी डांस का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह सपना चौधरी के गाने तेरी आख्या का यो काजल पर डांस कर रही हैं. इस गाने पर रानी चटर्जी के डांस मूव आपको भी झूमने पर मजबूर कर देंगे. आपको बता दें कि सपना चौधरी आज अपना 28वां बर्थ-डे मना रही हैं. रानी अपने फैन्स को निराश नहीं करतीं. वह फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंन्स को इंटरटेन करती रहती हैं.Also Read - Rani Chatterjee ने स्पोर्ट्स ब्रा में बिखेरा हुस्न का जलवा, फिगर फ्लॉन्ट कर दिखाया ग्लैमरस अवतार- Photos Viral

रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. डायरेक्टर अजय सिन्हा की इस फिल्म में रानी मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी. इस फिल्म ने लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था. Also Read - क्या Rani Chatterjee की हो रही है शादी? ब्राइडल लुक में वायरल हुई एक्ट्रेस की Photos...पिछले महीने हुआ है ब्रेकअप


View this post on Instagram

#the #beat #bester #mood #dance #my #love

A post shared by Rani Chatterjee _Official® (@ranichtterjeequeen) on

Also Read - भोजपुरी में जलवे दिखाने के बाद रानी चटर्जी की बॉलीवुड में एंट्री, किस एक्टर के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी?

इसके बाद रानी ने ‘सीता’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘रानी नं. 786’, ‘गंगा यमुना सरस्वती’, ‘नागिन’ जैसी कई हिट फिल्मों में रोल किया. वहीं नागिन में उनकी सुपरहिट एक्टिंग के लिए 6वें भोजपुरी अवॉर्ड 2013 में उन्हें ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ के अवॉर्ड से नवाजा गया.रानी चैटर्जी यूट्यूब क्वीन हैं. उनके हर वीडियो को लाखों लाइक्स मिलते हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं और लगातार फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी (rani chatterjee) की अपकमिंग फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ (Zero Banal Hero) का भी नाम अब बदल दिया गया है. अब ये फिल्म एक नए नाम से रिलीज होगी. खबह है कि अब फिल्म का नाम ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ (Bemisaal Khiladi) होगा.

निर्माता सत्‍येंद्र शुक्ला और चंद्रकांत शुक्ला के अनुसार, फिल्‍म का नया नाम ”बेमिसाल खिलाड़ी” है. सत्येंद्र शुक्ला ने बताया कि फिल्‍म की पूरी शूट के बाद इसके नाम में बदलाव करने का ख्याल आया. बता दें कि कि फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ में रानी के अपोजिट बिहार के अभिनेता रजनीकांत शुक्‍ला डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग आगरा में कई खूबसूरत लोकेशन्‍स पर हुई है.