भोजपुरी एक्ट्रेस और यू-ट्यूब क्वीन रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर डांस का नया वीडियो शेयर किया है. इसमे वह ‘…गल बन गई’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. पिंक टी-शर्ट और खुले बालों में रानी चटर्जी का यह डांस खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले रानी ने सपना चौधरी के गाने तेरी आख्या का यो काजल गाने पर डांस का वीडियो शेयर किया था. रानी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. वह फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को इंटरटेन करती रहती हैं. Also Read - इतराती-इठलाती मोनालिसा गदर लगती हैं जब पहनती हैं साड़ी, ये हुस्न ना जाने कितने दिलों का कत्लेआम करेगा

रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. डायरेक्टर अजय सिन्हा की इस फिल्म में रानी मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी. इस फिल्म ने लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था.

इसके बाद रानी ने ‘सीता’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘रानी नं. 786’, ‘गंगा यमुना सरस्वती’, ‘नागिन’ जैसी कई हिट फिल्मों में रोल किया. वहीं नागिन में उनकी सुपरहिट एक्टिंग के लिए 6वें भोजपुरी अवॉर्ड 2013 में उन्हें ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ के अवॉर्ड से नवाजा गया.रानी चैटर्जी यूट्यूब क्वीन हैं. उनके हर वीडियो को लाखों लाइक्स मिलते हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं और लगातार फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी (rani chatterjee) की अपकमिंग फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ (Zero Banal Hero) का भी नाम अब बदल दिया गया है. अब ये फिल्म एक नए नाम से रिलीज होगी. खबह है कि अब फिल्म का नाम ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ (Bemisaal Khiladi) होगा.