रानी मुखर्जी आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. जल्द ही वे फिल्म ‘हिचकी’ के जरिए कमबैक कर रही हैं. जन्मदिन के मौके पर रानी ने एक इमोशनल लेटर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने एक शादीशुदा महिला की जिंदगी में होने वाली परेशानियों का जिक्र किया है. आदित्य चोपड़ा से शादी फिर एक बेटी की मां बनने के बाद रानी मुखर्जी ने ब्रेक ले लिया था. उनकी फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च को रिलीज होने वाली है. इन दिनों वे फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. हाल ही में यशराज टैलेंट ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेमन से केक काटती हुई दिखाई दे रही हैं. देखें वीडियो-


दरअसल, फिल्म की टीम ने रानी के बर्थडे पर एक सरप्राइज़ रखा, और उनके लिए एक सुंदर सा केक मंगवाया. केक देखने में इतना सुंदर और प्यारा लग रहा था कि रानी का बिल्कुल मन नहीं था कि वो इस केक को काटे. गुलाबी रंग के केक को रानी बस निहारना चाहती थीं. इस वीडियो में रानी अपनी टीम को बताती दिख रही है कि केक काटने वो माहिर है क्योंकि वो केक  बनाना भी जानती है.

Birthday Special: रानी मुखर्जी ने एक लेटर के जरिए बयां किया अपना दर्द, कहा- बहुत मुश्किल है...

Birthday Special: रानी मुखर्जी ने एक लेटर के जरिए बयां किया अपना दर्द, कहा- बहुत मुश्किल है...

बता दें, रानी मुखर्जी के परिवार का बॉलीवुड से पुराना रिश्ता रहा है रानी के पिता राम मुखर्जी हिंदी और बांग्ला फिल्मों के निर्देशक हैं, और मां कृष्णा मुखर्जी एक प्रसिद्ध पार्श्व गायिका रह चुकी हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.