बड़े पर्दे पर आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘हिचकी’ में दिखाई दीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिर से शूटिंग में व्यस्त हो गईं हैं. उन्होंने 2014 की अपनी हिट फिल्म ‘मर्दानी’ के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर दी है. यशराज फिल्म्स ने बुधवार को कहा कि रानी ‘मर्दानी 2’ के सेट पर लौट आई हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ इस बॉलीवुड गाने पर किया डांस, देखते रह गए जेठ-जेठानी

यश राज फिल्म्स के आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक पोस्ट में कहा गया, “रानी मुखर्जी ने ‘मर्दानी 2’ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है.”

पोस्ट ने फिल्म में रानी के लुक की एक झलक भी दी है. वह एक गंभीर पुलिस अधिकारी के लुक में दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में उन्होंने सफेद कमीज के साथ काली जींस पहनी है.

‘मर्दानी’ के पहले भाग को प्रदीप सरकार ने निर्देशित किया था. ‘मर्दानी 2’ का निर्देशन डेब्यू करने जा रहे निर्देशक गोपी पुथरण द्वारा किया जाएगा.फिल्म के इस साल के अंत में रिलीज होने की संभावना है.

इससे पहले रानी की फिल्म हिचकी रिलीज हुई थी. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. यशराज बैनर की इस फिल्म में रानी मुखर्जी एक टीचर की भूमिका में थी, जो टॉरेट सिंड्रोम की बीमारी से जूझ रही होती है. फिल्म में रानी की बीमारी को एक कमजोरी के तौर पर नहीं दिखाया गया, बल्क‍ि ये दिखाया गया कि इससे किस तरह मेच्योरिटी के साथ निपटा जा सकता है. इसे सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.