अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने रानी मुखर्जी के साथ अपने खास रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि रानी उनके लिए हमेशा एक बच्ची रहेंगी. मिथुन ‘डांस इंडिया डांस सीजन 6’ में अपनी फिल्म ‘हिचकी’ का प्रचार करने पहुंची रानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया. उन्होंने कहा, “रानी की मासी देबाश्री रॉय बंगाल की शीर्ष अभिनेत्री रह चुकी हैं. मैं कभी नहीं भूल सकता कि उन्होंने मेरे संघर्ष भरे दिनों में बहुत साथ दिया. मैं उनके घर पर खाना खाता था. रानी हमेशा मेरे लिए एक बच्ची रहेंगी.”

इस पर रानी ने कहा, “इसलिए मैं मिथुन दा को मामा कहती हूं और उनसे प्यार करती हूं.” ‘डांस इंडिया डांस सीजन 6’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल जीटीवी पर होता है.

बता दें कि रानी पिछले चार साल से फिल्मों से दूर हैं. पिछली बार वह फिल्म मर्दानी में नजर आई थी. अब वह हिचकी से एक बार फिर बॉलीवुड में कम बैक करने जा रही हैं. सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले निर्मित इस फिल्म के निर्माता मनीश शर्मा हैं.

फिल्म के ट्रेलर को देखकर अमिताभ ने लिखा, “अलग तरह का काम करने वाली इस पीढ़ी के रचनात्मक एजेंडे का एक लिंक, अलग तरह का काम, अलग तरह की उपलब्धि. एक ऐसी पीढ़ी से, जो अलग सोचती है! मेरी शुभकामनाएं.”

Input with IANS