नई दिल्ली: यशराज फिल्मस ने अपनी अपकमिंग फिल्म मर्दानी 2 के टीज़र का फर्स्ट लुक जारी किया है. मर्दानी 2 में एक बार फिर रानी मुखर्जी पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगी. फिल्म का वीडियो देखने में काफी धमाकेदार नजर आ रहा है. इसे देखने से लग रहा है कि रानी मुखर्जी एक बार फिर फिल्म में किसी बुराई का अंत करती हुई नजर आएंगी. फिल्म के 38 सेकेंड के इस वीडियो में रानी मुखर्जी काफी दमदार कैरेक्टर में नजर आ रही हैं. बता दें कि फिल्म इसी साल 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

टीज़र को ट्विटर पर शेयर करते हुए यशराज फ़िल्म्स ने लिखा है- ”इस नवरात्रि. बुराई पर अच्छाई की जीत होगी. तारीख़ याद रखिए. 13 दिसम्बर.” मर्दानी 2 को गोपी पुथरन ने निर्देशित किया है. फ़िल्म में विक्रम सिंह चौहान, श्रुति बापना, राजेश शर्मा और सुधांशु पांडेय अहम भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगा.

‘तूफ़ान’ बनकर सबको हिला देंगे फरहान अख्तर, पोस्टर ने मचाया तहलका

साल 2014 में आई रानी मुखर्जी की पहली फिल्म ‘मर्दानी’ को प्रदीप सरकार ने डायरेरक्ट किया था. फिल्म में रानी के एक्शन वुमन वाले स्टाइल को दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया गया था. फिल्म में ताहिर राज भसीन ने विलेन के रोल में डेब्यू किया था, जिसे काफ़ी पसंद किया गया. फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर भी कामयाबी हासिल की थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.