बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी हिचकी फिल्म से कमबैक कर रही हैं. उनकी यह फिल्म 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में रानी एक स्कूल टीचर की भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म में रानी एक ऐसी टीचर की भूमिका निभा रही हैं जिसे ‘टॉरेट सिंड्रोम’ नाम की बीमारी है. फिल्म में रानी की प्रोफेशनल लाइफ के स्ट्रगल को बखूबी पर्दे पर दिखाया गया है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पांस मिला है.

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हिचकी’ में रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आ रही हैं. फिल्म में रानी नैना माथुर के किरदार में नजर आ रही हैं और पूरी कहानी इन्ही के किरदार का आसपास घूमती नजर आती है. टॉरेट सिंड्रोम नाम की बीमारी के कारण रानी को बोलने में दिक्कत होती है जिसके कारण उन्हें अपनी जिंदगी में कई प्रकार की समस्याओं का समना करना पड़ता है. बता दें कि फिल्म की कहानी ब्रैड कोहेन की बुक ‘फ्रंट ऑफ द क्लास: हाऊ टॉरेट सिंड्रोम मेड मी द टीचर आई नेवर हैड’ पर आधारित है.

फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब रानी को एक बड़े स्कूल में टीजर की नौकरी मिल जाती है. स्कूल में स्टूडेंट और टीचर के रिलेशन को भी बड़ी बारीकी से दिखाया गया है. रानी नए तरीकों का प्रयोग कर स्टूडेंट्स को पढ़ाई से जोड़ना चाहती हैं तो वहीं बच्चे रानी के नए तरीकों से परेशान होते हैं. इस फिल्म में साफ देखा जा सकता है किस तरह एक स्कूल टीचर अपने करियर में संघर्ष के साथ आगे बढ़ती है. हालांकि समस्याओं के बावजूद भी रानी खुद को प्रूव कर दिखाती हैं.

क्रिटिक्स के मुताबिक हिचकी ओपनिंग डे पर 2 से ढाई करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म का बजट 20 से 25 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. उनकी पिछली फिल्म मर्दानी ने पहले दिन 3.44 करोड़ रुपए कमाए थे. इससे पहले रानी वर्ष 2014 में फिल्म ‘मर्दानी’ में नजर आई थीं, इसके बाद उन्होंने यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा के साथ शादी कर ली थी.