Ranu Mandal-Himesh Reshammiya new song Aashiqui Mein Teri: रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर जीवन जीने वाली गायिका रानू मंडल (Ranu Mandal) अब बॉलीवुड की एक स्टार बन गई हैं. उन्होंने गायक हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ एक और गाना रिकॉर्ड करवाया है. इस गाने का बोल है ‘आशिकी में तेरी…’. यह गाना भी इंटरनेटर पर वायरल हो गया है. हिमेश रेशमिया ने इस रिकॉर्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने इस वीडियो के साथ एक लंबा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने फैन्स से मिले प्यार और उत्साह के लिए उनका धन्यवाद किया है.

इससे पहले रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ ही ‘तेरी मेरी कहानी…’ गाने को रिकॉर्ड किया था. पश्चिम बंगाल के एक स्टेशन पर भीख मांगकर जीवन जीने वाली रानू मंडल का बॉलीवुड पहुंचने की कहानी काफी रोचक है. रानू मंडली की आवाज से प्रभावित होकर हिमेश ने अपनी अगली फिल्म के लिए उनसे इस गाने की रिकॉर्डिंग करवाई थी. इसके बाद रानू ने हिमेश के साथ ‘आदत’ गाने को भी गाया. ताजा गाना ‘आशिकी में तेरी’ फिल्म 36 चाइना चाउन फिल्म का गाना है, जिसे हिमेश ने रानू मंडल की आवाज में फिर से गवयाया है. फिल्म 36 चाइना टाउन 2006 में आई थी.

हिमेश रेशमिया ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि वह रानू मंडल का साथ दे रहे हैं. इसके साथ शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि गीत का प्रोडक्शन जारी है. इस मौके पर रानू मंडल के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए दुनिया के तमाम लोगों का धन्यवाद. हर गाने के साथ उनका आत्मविश्वास और उनकी आवाज में विविधता बढ़ती जा रही है, जो फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर के अगले गाने आशिकी तेरी मेरी में दिख रहा है. आप सभी को गणेश चतुर्थी की ढेर सारी शुभकामनाएं.