अपनी गायकी से रातोंरात इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल को अपने एक प्रशंसक संग बुरा बर्ताव करते देखा गया जिसके चलते वह फिर से ट्रोलिंग का शिकार हो गईं. इस वक्त इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल है जिसमें रानू किसी दुकान में खड़ी नजर आ रही हैं, अचानक से एक महिला प्रशंसक पीछे से उनके कंधे पर हाथ रखती हैं और एक सेल्फी के लिए उनसे गुजारिश करती हैं.

लिली सिंह की जानलेवा अदाएं, देखकर दिल पर काबू रखना हो जाएगा मुश्किल

रानू इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तुरंत पीछे मुड़ती हैं और उस महिला से पूछती हैं, “इसका मतलब क्या है?”

Nidhi Jha hot Video: अपनी सेक्सी अदाओं से भोजपुरी क्वीन निधी झा ने बढ़ाया तापमान, बोलीं-16 की उम्र नहीं हमर बस में

वीडियो में रानू का बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया. ऐसे में लोग रानू पर तरह-तरह के मीम्स बनाने लगे और उन पर फब्तियां कसने लगे.

एक यूजर ने ट्वीट किया, “शिक्षा सबसे शक्तिशाली शस्त्र है जिसका उपयोग आप संसार को बदलने के लिए कर सकते हैं. इसका तात्पर्य एक शिक्षित व्यक्ति से है. एक पढ़ा-लिखा इंसान ही प्रशंसकों और प्रसिद्धि का मूल्य जानता है.”

एक यूजर ने लिखा, “दो महीने की इस सेलेब्रिटी के घमंड को देखने के बाद राहुल द्रविड़ के प्रति सम्मान और भी ज्यादा बढ़ गया जो अपने पूरे करियर में अब तक जमीन से जुड़े हुए हैं.”

इस पर अपनी राय रखते हुए एक ने लिखा, “जब वह फेमस नहीं थी तब किसी भी अजनबी को अपना वीडियो रिकॉर्ड करने की इजाजत देती थी, लेकिन अब जब वह फेमस है तब वह अपने साथ किसी को सेल्फी तक नहीं लेने देती हैं.”

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दोबारा काम करने के लिए तारा सुतारिया ने रखी ये बड़ी शर्त देखिए वीडियो

हालांकि जहां कुछ लोगों ने इस बर्ताव के लिए रानू की आलोचना की, वहीं कुछ उनके समर्थन में आगे भी आए.

एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “तो इसका मतलब अगर आप हाल-फिलहाल में फेमस हुए हैं तो आपका कोई पसर्नल स्पेस नहीं होना चाहिए? अगर कोई मुझे इस तरह से थपकी देता तो मैं भी उसके हाथ को झटक देता. उन्हें उनके हाल पर छोड़ दें बल्कि प्रशंसकों को कुछ मैनर्स सीखना चाहिए.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.