इंटरनेट सेंसेशन गायिका रानू मंडल (Ranu Mondal) के साथ इन दिनों कई इत्तेफाक हो रहे हैं. यह इत्तेफाक ही है कि रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर जीवन बसर करने वाली एक मामूली महिला रातों-रात स्टार बन जाए और वह बॉलीवुड के एक फिल्म के लिए गाना रिकॉर्ड करवाए. बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ उनकी अगली फिल्म के लिए गाना रिकार्ड कराने वाली रानू मंडल के साथ एक और इत्तेफाक हुआ है. वर्षों पहले उनसे बिछुड़ गई उनकी बेटी अब उनके साथ है.

उनकी बेटी का नाम स्वाति बताया जा रहा है. रानू मंडल और स्वाति की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि रानू और उनकी बेटी स्वाति के बीच कोई संपर्क नहीं था. वे दोनों लंबे समय बाद मिली हैं. ऐसा रानू के हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद संभव हो सका. इस वीडियो को देखकर ही स्वाति अपनी मां को खोजने में सफल रहीं. मुंबई में गाने की रिकॉर्डिंग करवाने के बाद रानू जब लौटीं तो उन्होंने अपनी बेटी को देखा. इसके बाद मां-बेटी एक दूसरे के गले लगकर खूब रोईं. इन दोनों की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर खूब देखी जा रही है.

Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं नोरा फतेही, यहां देखें वो वीडियो

दरअसल, पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर भीख मांगने वाली महिला रानू मंडल को गाने का शौक है. वह स्टेशन पर अक्सर गाना गुनगुनाया करती थीं. एक दिन वह लता मंगेशकर के लोकप्रिय गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गुनगुना रही थीं तभी एक युवक ने उनका वीडियो बना लिया. उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को देखकर बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshmiya) काफी प्रभावित हुए. उन्होंने रानू मंडल को मुंबई बुला लिया और उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ (Happy Hardy and Heer) के लिए ‘तेरी मेरी कहानी…’ (Teri Meri Kahani) को रिकॉर्ड करवाया और उसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. उनका यह पोस्ट खूब वायरल हुआ.