इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं गायिका रानू मंडल (Ranu Mondal) के बारे में अब तक आप जान ही गए होंगे. अरे….वही रानू मंडल जो कुछ दिन पहले तक पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर गुजर बसर कर रही थी. अब वह बालीवुड की एक स्टार बन गई हैं. उन्होंने हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म के लिए गाना गया है. वह गाना वायरल हो चुका है. रानू मंडल को गाने का शौक है और वह रेलवे स्टेशन पर अक्सर गाना गुनगुनाते रहती थीं.

इस क्रम में वह एक दिन स्वर कोकिला लता मंगेश्कर के लोकप्रिय गाने ‘एक प्यार का नगमा’ को गुनगुना रही थी तभी एक युवक ने उनका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बॉलीवुड के गायक हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को मुंबई बुला लिया और उनसे अपनी आने वाली फिल्म हैप्ली के लिए एक गाना गववाया. उस गाने का बोल है.. ‘तेरी मेरी कहानी…’. यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है.

अब ऐसी रिपोर्ट आ रही है कि रानू मंडल की आवाज से बॉलीवुड के कई दिग्गज प्रभावित हैं. इसी में से एक हैं बॉलीवुज के भाईजान कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान. ऐसी रिपोर्ट आ रही है कि सलमान खान ने मुंबई में रानू मंडल को रहने के लिए अपना एक 55 लाख रुपये का घर गिफ्ट कर दिया है. मीडिया में आई रिपोर्ट में ये बाते कही गई हैं. यह भी कहा जा रहा है कि भाईजान रानू मंडल की आवाज से काफी प्रभावित हैं और वह अपनी आने वाली फिल्म दबंग-3 में उनके साथ एक गाना रिकॉर्ड करना चाहते हैं.

हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल के साथ रिकॉर्ड किए गए गाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. उन्होंने उस वीडियो के साथ जो कैप्शन लिखा था उसमें रानू मंडल की आवाज को उत्कृष्ट बताया था.