सिंगर कंपोजर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का मानना है कि नई इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं गायिका रानू मंडल (Ranu Mondal) के पास ईश्वर से मिला अद्भुत टैलेंट है. महान गायिका लता मंगेश्कर (Ranu Mondal) के एक सबसे लोकप्रिय गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ (Ek pyaar ka nagma hai) को रानू ने अपनी आवाज में गाया है. इस गाने को गाते वक्त का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है. खुद हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम से इसको शुक्रवार को शेयर किया था. तब से 24 घंटे के भीतर इस वीडियो को केवल उनके अकाउंट से चार लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. तमाम अन्य लोगों ने भी इस वीडियो को शेयर किया है.

देेखें वीडियोः

हिमेश रेशमिया ने घोषणा की है कि रानू मंडल को रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर (Superstar Singer) में ले जाया जाएगा. वह उसमें बच्चों और जजों से मिलेंगीं. हिमेश का कहना है कि सलमान भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार उन्हें सलाह दी थी कि जीवन में जब भी तुम किसी टैलेंटेड व्यक्ति को देखना तो उसे जाने मत देना बल्कि उसे अपने पास लाना. उन्होंने सलाह दी थी कि तुम्हें उस व्यक्ति को बढ़ाने में सहयोग करना चाहिए.

दरअसल, रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर भीख मांगकर अपना जीवन बसर कर रही थीं. लेकिन उनको गाने का शौक है. जब भी मन करता था वह स्टेशन पर ही गुनगुनाने लगती थीं. एक दिन वह स्टेशन की बेंच पर बैठकर ही लता मंगेशकर के लोकप्रिय गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ को गाने लगी. वहीं किसी शख्स ने रानू का वीडियो बना लिया. पहले यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस वीडियो में रानू की आवाज से हिमेश रेशमिया बहुत प्रभावित हुए. उन्होंने रानू को अपनी अलगी फिल्म में गाने का मौका देने का एलान कर दिया. इसके बाद उन्होंने लता मंगेशकर के उसे गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ को रानू की आवाज में स्टूडियो में रिकॉर्ड करवाया. इस पूरी रिकॉर्डिंग वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इसके बाद नतीजा आपके सामने है…