नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की रहने वाली इंटरनेट सनसनी रानू मंडल सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ तेरी मेरी कहानी की रिकॉर्डिंग करने के बाद अब रानू मंडल ने दूसरा गाना रिकॉर्ड कराया है. इस गाने को हिमेश रेशमिया ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सबको प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद किया है.

 

बता दें कि जब से रानू मंडल ने लता मंगेशकर का मशहूर गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया है तबसे उनकी किस्मत बदल गई है. यह गाना सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुआ कि बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमियां भी रानू की आवाज के फैन हो गए. इसके बाद हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी फिल्म ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ में गाना गाने का प्रस्ताव दिया. इसका खुलासा खुद हिमेश रेशमियां ने अपने सोशल अकाउंट से ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना गाते हुए रानू मंडल का एक वीडियो शेयर करते हुए किया. इसके बाद जहां हर ओर हिमेश रेशमियां की तारीफ होने लगी, वहीं रानू मंडल का गाना तेजी से वायरल हुआ और वो इंटरनेट पर नई सनसनी के रूप में उभरी हैं.


अ हिमेश रेशमियां ने रानू मंडल के साथ दूसरा गाना रिकार्ड किया है, जो खूब वायरल रहा है. इस गाने के वीडियो को भी हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमेश रेशमियां ने लिखा है कि एपिक ब्लॉकबस्टर ट्रैक ‘तेरी मेरी कहानी’ के बाद, रानू मंडल की दिव्य आवाज में ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ से एक और ट्रैक ‘आदात’ रिकॉर्ड किया गया, यहां गीत की झलक, अलाप और आवाज ओवर हैप्पी हार्डी और हीर का है… इसके लिए एक बार फिर से आपका प्यार और समर्थन. धन्यवाद.

बता दें कि 26 वर्षीय इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती का भी रानू मंडल की सफलता में हाथ है, क्योंकि उन्होंने ही फेसबुक पर रानू मंडल का पहला वीडियो शेयर किया था, इसके बाद वह वीडियो सोशल मीडिया पर कितनी तेजी से फैला कि आज रानू मंडल का नाम हर जुबान पर छाया हुआ है.