नई दिल्ली: रातोंरात इंटरनेट पर छाने वाली रानू मंडल तो आपको याद ही होगी? रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल को एक गाने ने स्टार बना दिया. हाल ही में रानू मंडल ने साउथ के एक रिएलिटी शो में बतौर गेस्ट शिरकत की. शो में ऑडियंस के कहने पर उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का फेमस गाना ‘तूझे देखा तो ये जाना सनम’ गाकर सुनाया. लता मंगेशकर के इस गाने को रानू ने इतने अच्छे ढंग से पेश किया कि हर कोई देखता ही रह गया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस शो को होस्ट कर रही रिमी टोमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में रानू मंडल के इस वीडियो को शेयर किया है.

रानू मंडल अपनी सिंगिंग से टीवी पर भी सभी को हैरान कर रही हैं. हाल ही में रानू मंडल का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वह लता मंगेशकर का गाना ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ गाती नजर आईं. इस वीडियो में रानू स्टेज पर लाइव परफॉर्म करती नजर आईं.

गौरतलब है कि रानू मंडल की आवाज से खुश होकर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाना गाने का मौका दिया था. इसके अलावा रानू ने हिमेश के साथ तीन गाने भी गाए हैं. जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है.