नई दिल्ली: रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल (ranu mondal) अब बॉलीवुड की स्टार बन गई है. सुरीली आवाज के चलते जहां फैन्स ने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था, वही फैन्स अब उनकी आलोचना कर रहे हैं. इसके पीछे का कारण रानू मंडल का हाल ही में आया एक वीडियो है. इस वीडियो में रानू एक महिला फैन के साथ बुरा व्यवहार करते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. दरअसल फैन्स उनकी इतनी आलोचना इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हाल ही में रानू मंडल से उनकी एक फैन ने सेल्फी के लिए कहा तो उन्होंने उसे डांट दिया. वीडियो में रानू को यह कहते हुए भी सुना गया कि मैं अब एक सेलेब्रिटी हूं. सोशल मीडिया पर उनके इस बर्ताव की काफी आलोचना की जा रही है.

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रानू मंडल किसी सुपर मार्केट में हैं तभी अचानक से पीछे से उनकी एक फैन आती है और उनसे एक सेल्फी के लिए बोलती है. महिला फैन की ओर से उन्हें टच किए जाने से रानू इतना गुस्सा हो जाती है कि उसे डांटना शुरू कर दिया. रानू ने महिला से कहा कि उन्होंने उनका हाथ क्यों पकड़ा. जिसपर महिला फैन से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वह केवल मुस्कुराते रही.

सलमान खान के साथ मंच शेयर करना किसी सपने के सच होने जैसा- आयुष शर्मा

रानू का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सभी ओर से उनकी आलोचना हो रही है. कुछ लोगों ने कहा कि रानू को जो आदर मिला है उन्हें उसका सम्मान करना चाहिए. जबकि कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें अपनी जमीन को कभी नहीं भूलना चाहिए.