Internet singing sensation Ranu Mondal: रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पेट पालने वाली रानू मंडल की हैवी मेकअप और डिजाइनर कपड़े वाली तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस तस्वीर का लोगों ने खूब मजाक उड़ाया था. दरअसल, रानू मंडल की यह तस्वीर एक इवेंट की हैं जिसमें रानू हैवी मेकअप और डिजाइनर कपड़े पहनकर पहुंची थी. इसपर ट्रोलर्स ने उनका काफी मजाक उड़ाया और कुछ ने तो यह भी सलाह दी कि उन्हें मेकअप की क्या जरूरत है. ट्रोलर्स ने उनका एक मीम बनाया है जिसमें उनके चेहरे को एकदम सफेद दिखाया है. ऐसे ही लोग रानू के अलग-अलग मीम बनाकर उन्हें शेयर किया था. अब रानू मंडल के बचाव में उनकी मेकअप आर्टिस्ट भी उतर आई हैं. रानू की मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने अपने इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही तस्वीर को फेक बताया है और सही तस्वीर शेयर की है.

रानू को इससे पहले कई बार ट्रोल किया जा चुका है. रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो सेल्फी खिंचवाने के नाम पर एक फैंस पर भड़क गई थी.

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था. जिसमें ‘तेरी मेरी कहानी…’, ‘आदत…’ और ‘आशिकी में तेरी…’ शामिल है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.