संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावत में खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह को खूब सराहा गया था. यही नहीं उनके ऊपर फिल्माया गाना खली-बली तो अभी तक डीजे पर बजाया जाता है. फिल्म में रणवीर ने इस किरदार को इतना बेहतरीन निभाया है कि लोगों ने ये तक कहा था कि फिल्म को पद्मावत नहीं बल्कि खिलजावत होना चाहिए था. लेकिन अब इस करेक्टर से जुड़ी एक दिलचस्प बात और सामने आई है वो है नकली खिलजी. यानी टीवी एक्टर रवि दुबे. एक गेम शो के लिए रवि ने अलाउद्दीन खिलजी का रूप इतनी सफ़ाई से धारण किया है कि फर्क करना मुश्किल हो गया. Also Read - Deepika Padukone Purse Cost: गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुई दीपिका पादुकोण, ब्लैक पर्स की कीमत जान आपके भी उड़ जाएंगे होश

#SabseSmartKaun #comingsoon #playalong #india @preetisheel @nikuld @saachivj @starplus

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

रवि दुबे पूरी तरह से रणवीर के इस किरदार में घुस गए है. गेम का नाम है ‘सबसे स्मार्ट कौन’, जिसे रवि होस्ट कर रहे हैं. इस शो के प्रोमो को रवि में पद्मावत के एक सीन की कॉपी की गयी है. अलाउद्दीन खिलजी बने रवि अपने शाही कमरेनुमा तंबू में बैठे हैं और सिपाही एक सूट-बूट पहने शख़्स को पकड़कर लाते हैं. रवि पद्मावत के खिलजी के अंदाज़ में उससे पूछते हैं कि किस चिड़िया के सिर पर पैर होते हैं. वो शख़्स सही जवाब नहीं दे पाता और रवि उसे दंडित करने के लिए सैनिकों के सुपुर्द कर देते हैं.

रवि का ये अंदाज़ सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हो रहा है. वैसे रवि जल्द बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं. ‘3 देव’ से वो सिनेमा की दुनिया में अपनी पारी शुरू कर रहे हैं. इस फ़िल्म में वो करण सिंह ग्रोवर, कुणाल रॉय कपूर और केके मेनन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.