Ranveer Singh Gully Boy new Song- रणवीर सिंह स्टारर, ज़ोया अख्तर की फिल्म गली बॉय का नया गाना Mere Gully Mein रिलीज हो गया है. इसे Divine, Naezy and Sez ने कम्पोज़ किया है और गाया है.

Video: घूंघट की ओट से जब देखती है सपना चौधरी, दिल पर चोट मारती है!

ये गाना लिखा भी इन दोनों ने ही है. 2.56 मिनट के इस गाने में रणवीर ने गजब की एनर्जी के साथ रैप किया है. रिलीज होते ही इस गाने को 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं. रणवीर और सिद्धांत पर फिल्माए इस गाने पर रैप का जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला है.


बता दें, बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ का गाना ‘अपना टाइम आएगा’ फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोगों की ज़ुबान पर है. ऐसे में स्ट्रीट रैपरों या ऐसे लोग जो अभी भी इस फील्ड में नाम कमाने के लिए संघर्षरत हैं, उन्हें बड़ी ही बेसब्री से इस फिल्म के हिट होने का इंतजार है, ताकि इससे उनके ‘असली हिप-हॉप’ वाले टैलेंट को पहचान मिल सके और आगे चलकर वे भी कुछ कर सकें.

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत इस फिल्म की कहानी के बारे में ऐसा बताया जा रहा है कि यह स्ट्रीट रैपर डिवाइन और नावेद शेख उर्फ नैजी की जिंदगी से प्रेरित है. आपको बता दें कि डिवाइन और नैजी ‘मेरी गली में’ गीत गाने के लिए काफी मशहूर हैं और सुर्खियां बटोर चुके हैं. फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.