रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय का पोस्टर रिलीज हो चुका है. पोस्टर्स के साथ ही फिल्म की थीम लाइन के बारे में पढ़ा सकता है. फिल्म के पोस्टर के साथ लिखा है, ‘गली बॉय-अपना टाइम आएगा’. फिल्ममेकर्स की तरफ से पहले रणवीर का सोलो पोस्टर और बाद में आलिया भट्ट और रणवीर के साथ वाला एक पोस्टर रिलीज किया गया. Also Read - Shah Rukh Khan और Alia Bhatt की जोड़ी इस फिल्म के लिए फाइनल, मगर किंग खान का रोल होगा अलग

फिल्म के एक पोस्टर में रणवीर सिंह हुड पहने नजर आ रहे हैं वहीं दूसरे पोस्टर में वह आलिया भट्ट के साथ ईयरफोन में कुछ सुनते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर हैं और पोस्टर रिलीज होने के साथ ही दर्शक अभी से फिल्म का इंतजार करने लगे हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट एक मुस्लिम युवती के किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म रैपर विवियन फर्नेंडिस उर्फ डिवाइन और नावेद शेख उर्फ नैजी पर बेस्ड है.

यह फिल्म एक म्युजिकल ड्रामा है लिहाजा लोगों को फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. इस समय रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिंबा का के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. रोहित शेट्टी की सिंबा में रणवीर सिंह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए हैं. हालांकि रिलीज की शुरुआत में फिल्म की कमाई थोड़ी धीमी रही लेकिन उसके बाद दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आई लिहाजा उसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की.