नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में सभी बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों घर पर बैठे हुए हैं. घर पर बैठकर सभी सेलेब्स कुछ ना कुछ क्रिएटिव काम कर रहे हैं. ऐसे में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह घर पर बैठे-बैठे आए दिन कुछ ना कुछ स्पेशल करते रहते हैं. लॉकडाउन के ऐसे समय में भी रणवीर और जीपिका ,सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोोटो शेयर की है. Also Read - लॉकडाउन: अमित शाह ने सभी मुख्यमंत्रियों को फोन कर पूछा, अब आगे क्या?

इस फोटो में दीपिका-रणवीर मिनी माउस और मिकी माउस बने हैं. इस फोटो में मिकी माउस बने रणवीर सिंह काफी फनी लग रहे हैं और उनका पेट भी निकला हुआ है. वहीं, दीपिका काफी स्लिम दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर कर रणवीर ने कैप्शन में लिखा- दिल का रस्ता पेट से होकर जाता है.

 

View this post on Instagram

 

🙏🏽

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


बता दें कि दीपिका-रणवीर ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए पीएम रिलीफ फंड में अपना योगदान दिया था. साथ अपने फैन्स से भी कोरोनावायरस महामारी के संकट की इस घड़ी में बढ़-चढ़कर योगदान देने की अपील की थी. रणवीर-दीपिका ने एक पोस्ट में लिखा था, “मौजूदा परिस्थितियों में छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है. हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम केयर्स फंड में योगदान देने का संकल्प लेते हैं और आशा करते हैं कि आप भी इसमें योगदान देंगे. इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं. जय हिंद. दीपिका और रणवीर.”