नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में ऐसी कई फिल्में हैं जो अपने रिलीज से पहले ही चर्चा का एक विषय बन जाती हैं. इसी फेहरिश्त में एक ऐसी फिल्म है जो शुरुआती दिनों से ही अपनी कहानी और किरदार के की वजह से ट्रेंड में बनी हुई है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आगामी फिल्म ’83’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणवीर और कबीर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस बहुचर्चित फिल्म के एक नए किरदार का पोस्टर साझा किया है. इस पोस्टर में अभिनेता दिनकर शर्मा (Dinker Sharma) हैं जो पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद (Kirti Azad) की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

इस पोस्टर को फिल्म निर्माता कबीर खान और रणवीर सिंह दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते हुए लिखा है ‘शरारती डेविल’ और ‘सबसे शरारती’. इन दोनों के इस खिलाड़ी को शरारती कहने के पीछे की वजह जानने के लिए फिल्म तो देखनी पड़ेगी. हालंकि दिनकर इस नए पोस्टर में गेंदबाजी करते हुए बहुत जबरदस्त लग रहे हैं.

कपिल देव के लुक में रणवीर का पहला पोस्टर लोगों को बहुत भाया था, जिसमें वह कपिल के लोकप्रिय शॉट नटराज का पोज देते दिख रहे हैं. वहीं फिल्म में साकिब सलीम,मोहिंदर अमरनाथ और चिराग पटेल, संदीप पाटील की भूमिका में नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगी. अभिनेत्री फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं.

रणवीर सिंह की फिल्म 83 में जीवा और ताहिर भसीन के अलावा चिराग पाटिल, हार्डी संधू, पंकज त्रिपाठी भी होंगे. यह फिल्म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है. फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.