नई दिल्लीः रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे कूल कपल माने जाते हैं और एक दूसरे के लिए इन दोनों का प्यार किसी से छुपा नहीं है. हर रोज सोशल मीडिया इन दोनों की कोई न खबरों से गुलजार बना रहता है. अब एक ऐसी ही खबर सामने आई है जिसने लोगों को थोड़ा सा आश्चर्य में डाल रखा है. हम सब जानते हैं कि रणवीर सिंह दीपिका से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और वह उनसे एक पल की भी दूरी नहीं बर्दाश्त करते. ऐसे में रणवीर सिंह ने दीपिका के पास रहने का एक नायाब तरीका खोज लिया है.

बालीवुड का यह कपल इन दिनों अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने नए घर को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है. दीपिका पादुकोण ने अपना घर 2010 में मुंबई के प्रभादेवी स्थित ब्यूमोंड टॉवर में खरीदा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब रणवीर सिंह ने भी इसी बिल्डिंग में फोर बीएचके का एक फ्लैट खरीद लिया है. रणवीर अपने इस नए फ्लैट के लिए सालाना लगभग एक करोड़ किराया देंगें.

अनन्या पांडेय व इशान खट्टर स्टारर ‘खाली-पीली’ का फर्स्ट लुक जारी, इस डेट को होगी रिलीज

दीपिका जिस बिल्डिंग में रहती है वो 32 मंजिला है और उनका फ्लैट 26वें माले पर है. दीपिका ने अपना यह फ्लैट 16 करोड़ रुपये में खरीदा था. अभी इस बात की पूरी जानकारी नहीं मिली है कि रणवीर ने यह फ्लैट किस फ्लोर पर लिया है. उन्होंने ने इस फ्लैट को तीन साल के लिए किराए पर लिया है. वे पहले दो साल इसके लिए हर महीनें 7.25 लाख रुपये किराया देंगे और इसके बाद तीसरे साल 7.97 लाख रुपये देंगे.

आपको बदा दें कि रणवीर दीपिका ने काफी दिनों तक एक दूसरे को डेट किया और फिर इसके बाद 2018 में इटली में शादी की थी. काम की वजह से दोनों को एक दूसरे से मिलने का समय नहीं मिल पाता इस वजह से रणवीर ने उनकी ही बिल्डिंग में फ्लैट किराए पर लिया है.