आज सिनेमाघरों में हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘डेडपूल 2’ रिलीज हुई है. डेडपूल के हिंदी वर्जन में रणवीर सिंह ने आवाज दी है और वह मार्वल के ऐसे सुपरहीरो हैं जो काफी फनी और अपने अलग तौर तरीको वाले इंसान है. वहीं इस बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि वो वक्त दूर नही हैं जब बॉलीवुड को भी उसका खुद का सुपरहीरो मिलेगा.  सुपरहीरो प्रोजेक्ट के अलावा जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इंग्लिश फिल्मों में काम करने के बारे में सोच रहे हैं और सही मौके की तलाश कर रहे हैं. इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘हां मैं ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहता हूं जिसे इंग्लिश में प्रोड्यूस किया जाए और मैं सही वक्त का इंतजार कर रहा हूं’. फिल्म की बात करें तो डेडपूल 2 एक मजेदार और पैसा वसूल फिल्म है. अगर आज आपका फिल्म देखने का प्लान है तो आप बिल्कुल सही फिल्म देखने जा रहे हैं. Also Read - 'YJHD' के 7 साल पूरे होने पर दीपिका ने शेयर की एक्स रणबीर कपूर के साथ फोटो तो पति रणवीर ने किया ये कमेंट 

Also Read - जॉन सीना ने पोस्ट की रणवीर सिंह की मज़ेदार तस्वीर, लोग बोले-ख़िलजी की हालत देखो!  

Also Read - दीपिका पादुकोण ने शेयर किया फैमिली व्हॉट्सऐप ग्रुप का स्क्रीनशॉट, फोन में इस नाम से सेव है रणवीर सिंह का नंबर

फिल्म के ट्रेलर में रणवीर सिंह के अंदाज के साथ-साथ, जो चीज दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आयी थी, वो हिन्दी फिल्मों और उनके गानों पर किया गया कटाक्ष था. जहां ट्रेलर में दर्शकों को कुछ ही फिल्मों के नाम सुनाई दिए थे, वहीं फिल्म में उनको कई सारे नाम सुनाई देंगे. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ ने उन फिल्मों की लिस्ट बनाई है, जिन पर रणवीर सिंह ‘डेडपूल 2 हिन्दी’ में कटाक्ष करते नजर आयेंगे. इस लिस्ट में सलमान खान की ‘वांटेड’ से लेकर आमिर खान की ‘दंगल’ तक सभी फिल्में शामिल हैं.

21. वांटेड

20. बाजीराव मस्तानी

19. पद्मावत

18. रामलीला

17. बाहुबली 2

16. बागी 2

15. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

14. दंगल

13. सिंघम

12. पार्टनर

11. गोलमाल सीरीज

10. जॉली एल.एल.बी. 2

9. बॉम्बे वेलवेट

8. मुन्नाभाई सीरीज

7. 2 इडियट्स

6. चेन्नई एक्सप्रेस

5. अप्पू राजा

4. पा

3. स्वदेस

2. करण अर्जुन

1. जिस्म

आपको बता दें कि इन फिल्मों के साथ-साथ रणवीर सिंह ने कुछ बॉलीवुड पर्सनॉलिटीज, फिल्मों और गानों का भी मजाक फिल्म में उड़ाया है. आइये आपको उनके भी नाम बताते हैं:

# चिकनी चमेली

# एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर हिन्दी

# अनु मलिक

# किशोर कुमार

# गुलजार

# श्रद्धा कपूर

# टाइगर श्रॉफ

# चन्ना मेरेया

बता दें, रणवीर ने  फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘डेडपूल’ का फर्स्ट पार्ट देखने के बाद से ही यह मेरी पसंदीदा फिल्म बन गई थी. उसकी एनर्जी मेरी एनर्जी से मैच करती है. गौरतलब है कि रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सिम्बा की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.