अभिनेत्री दीपका पादुकोण और रणवीर सिंह के लाखों लोग दीवाने हैं और जब से इनकी शादी की खबर सामने आयी है तब ही से फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे है. ऐसे में माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के पलों को निजी बनाए रखने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. खबरों की माने तो यह शादी विराट- अनुष्का की शादी की तरह ही इटली में होने वाली है. दोनों ही अपनी शादी की गोपनीयता को लेकर सतर्क हैं. माना जा रहा है शादी इटली के लेक कोमो शहर में 20 नवंबर को होने वाली है. Also Read - बढ़ते लॉकडाउन और कोरोना के प्रभाव से परेशान हो गए हैं रणवीर सिंह, बोले- तबाह कर देने जैसा है

दीपिका और रणवीर ने शादी के निजी पलों के सार्वजनिक न होने की वजह से मोबाइल फोन पर भी रोक लगा दी है. वह शादी में आने वाले मेहमानों से गुजारिश करेंगे कि वो अपने साथ सेलफोन लेकर न आए. इसकी वजह मोबाइल के जरिए तुरंत फोटोज वायरल होना बताया जा रहा है, जिसके लिए दोनो काफी सतर्क दिखाई दे रहे हैं. दोनों नही चाहते कि विराट और अनुष्का की शादी की तरह उनकी शादी की तस्वीरें भी वायरल हो जाए. ऐसे में दीपिका और रणवीर ने मिलकर यह आइडिया निकाला है.

#DeepVeer 2013 #DeepikaPadukone #RanveerSingh

A post shared by #DeepVeer (@rsdp_fc) on

खबरों कि माने तो डेस्टिनेशन वेडिंग होने कि वजह से शादी में कुछ खास लोगों ही शामिल होगें. जिसकी वजह से वहां से आने वाले लोगो से यह अपील की गई है. ताकि उनकी जिंदगी के खास पलों को उनकी मर्जी के बिना शेयर न किया जा सके. हालांकि, संभव है कि दोनों अपनी शादी कि तस्वीरें खुद शेयर करेंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.