रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने साथ मिलकर रणथंभौर नेशनल पार्क में अपने न्यू ईयर 2021 का आगाज किया है वहीं इस कपल के साथ रणवीर सिंह और दीपिका को भी स्पॉट किया गया था. हालांकि इन दोनों ने ये हॉलीडे प्लान नहीं किया था बल्कि इत्तेफाक से ये सब एक ही जगह पर हॉलीडे मनाने पहुंच गए हैं. बता दें कि रणबीर और आलिया के साथ दोनों का परिवार भी साथ में था.Also Read - Wedding Bells: Ranbir Kapoor-Alia Bhatt इसी दिसंबर में करेंगे शादी? ऐसा होगा प्लान!

नीतू कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें रणबीर कपूर और एक्टर रणवीर सिंह उनके साथ थे. वहीं आलिया और रणबीर की बहन रिद्धिमा ने भी रणवीर सिंह के साथ अपनी तस्वीरें साझा की थी, हालांकि इस दौरान दीपिका इन तस्वीरें से नदारद थी. लेकिन अब जो तस्वीरें वायरल हो रही है उनमें चारों साथ में नजर आ रहे हैं. Also Read - IPL 2022- Ranveer Singh और Deepika Padukone भी IPLमें खरीदना चाहते हैं टीम: रिपोर्ट

Also Read - Deepika Padukone ने PV Sindhu के साथ खेला बैडमिंटन, फैन्स बोले- 'बायोपिक की हो रही है तैयारी'!

रणबीर और आलिया ने रणथंभौर में अपना हॉलीडे मनाया वहीं दीपिका और रणवीर भी इसी जगह पर थे, लेकिन दोनों कपल ने अलग-अलग तरीके से अपना हॉलीडे मनाया है. वायरल तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि दोनों भले ही एक जगह पर साथ में हो लेकिन उन्होंने अपने स्पेस में रहकर हॉलीडे मनाया है.

बता दें कि कपूर परिवार के इस हॉलिडे पर आलिया और रणबीर के परिवार के अलावा डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी थे. रिद्धिमा कपूर ने घर वापसी का फोटो शेयर किया है, जिससे पता चला है कि सभी नए साल का स्वागत करने के बाद काम मुंबई आ रहे हैं.