बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म में रणवीर ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है. सिम्बा के बाद अब रणवीर ने क्रिकेट पर आधारित फिल्म ‘83’ की तैयारियां शुरू कर दी है. रणवीर ने क्रिकेट की नेट प्रैक्टिस करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

And the glorious journey begins…….. #83 🏏 #kapildev @83thefilm #balwindersinghsandhu @kabirkhankk

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर ने हाल ही में तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन लिखा, ‘‘एक गौरवान्वित करने वाली यात्रा #83 की शुरुआत होती है, #KapilDev.’ इस फिल्म में कपिल देव की कप्तानी में ‘1983′ में भारत के विश्वकप जीतने की कहानी है. 1983 में भारत ने वेस्टइंडिज को हराकर विश्व कप की ट्रॉफी जीती थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. पूर्व टेस्ट क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधु अभिनेता इस किरदार के लिए तैयार कर रहे हैं.

यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी. सिम्बा के बारे में रणवीर ने कहा, “हर जगह के सिनेमा हॉल में ‘सिम्बा’ के लिए दर्शकों की उत्तेजना और शानदार प्रतिक्रिया देखना अविश्वसनीय है. फिल्म की सराहना से मैं बहुत खुश हूं.” करण जौहर ने कहा कि धर्मा प्रोडक्शंस को ‘सिम्बा’ पर गर्व है और वह इसके लिए बहुत खुश हैं. फिल्म में सारा अली खान, सोनू सूद, सिद्धार्थ जाधव, आशुतोष राणा और अजय देवगन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह 83 के अलावा करण जौहर की तख्त में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर भी नजर आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.