फिल्म ‘पद्मावत’ की शानदार सफलता से खुश रणवीर सिंह ने ऐलान किया है कि उन्हें इस फिल्म के लिए अवॉर्ड मिल गया है. अब आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर इतनी जल्दी फिल्म के रिलीज होने के हफ्ते भर में ही आखिर रणवीर सिंह को कौन सा अवॉर्ड मिल गया. तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं कि रणवीर सिंह को यह अवॉर्ड किसी और से नहीं बल्कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन से मिला है.

यह बात खुद रणवीर सिंह ने अपने सोशल नेटर्किंग साइट इंस्टाग्राम के ज़रिए बताई है. दरअसल रणवीर सिंह ने एक खत की फोटो शेयर की है. यह खत बिग बी ने उन्हें फिल्म पद्मावत देखने के बाद लिखा है.

इस फोटो में खत के ऊपर बिग बी अमिताभ बच्चन लिखा हुआ है और नीचे रणवीर सिंह लिखा हुआ है, साथ ही खत पर तारीख 29 जनवरी लिखी हुई है. इस फोटो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा है, ‘मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया.’

Mujhe mera award mil gaya…😇🙏🏽 @amitabhbachchan

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि लंबे विवाद, कानूनी लड़ाई और राजपूत समाज के हिंसक विरोध प्रदर्शन के बीच आखिरकार यह फिल्म 25 जनवरी को देशभर में रिलीज़ कर दी गई. तमाम विरोधों के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और महज 4 दिन में फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो गई है.

फिल्म को हालांकि विरोध-प्रदर्शनों के चलते फिल्म देश के 4 राज्य- हरियाणा, राजस्थान, गुजरात और मध्यप्रदेश में रिलीज़ नहीं हो पाई. बावजूद इसके फिल्म की कमाई पर कोई ख़ास असर नहीं पड़ा और फिल्म लगातार तेज़ी से कमाई कर रही है.

इस फिल्म में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है जोकि फिल्म में विलेन है, जबकि रानी पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण ने निभाई है और राजा रतन सिंह का किरदार शाहिद कपूर ने निभाया है.

Image result for padmavat