Ranveer Singh Gully Boy- रणवीर सिंह पूरी गर्मजोशी के साथ अपनी फिल्म गली बॉय का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में अपनी एक हरकत के कारण वे लोगों की ट्रोलिंग का शिकार हो गए. Also Read - आलिया भट्ट ने खरीदा बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बिल्डिंग में नया अपार्टमेंट, इतने करोड़ रुपए का हुआ सौदा

Also Read - सुशांत के फैंस ने इस वजह से रणवीर सिंह पर साधा निशाना, #RanveerIsJoker हुआ ट्विटर पर ट्रेंड

‘निरहुआ चलल लंदन’ को लेकर आई खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी Also Read - रणवीर सिंह की फिल्म '83' बनने के सपोर्ट में नहीं थे कपिल देव, पूर्व क्रिकेटर ने बताई ये वजह 

दरअसल, Lakme Fashion Week के फिनाले के दिन रणवीर ने शहर के रैप गायकों के साथ रैंप वॉक किया. इस दौरान वे स्टेज से भीड़ पर कूद पड़े जिसकी वजह से उनकी कई फीमेल फैन्स चोटिल हो गई. जिसकी वजह से फैंस अब रणवीर सिंह को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

 

 

My favourite jump from last evening #ranveersingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें, जोया अख्तर की इस फिल्म के गाने रिलीज से पहले ही हिट हो चुके हैं. यह स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडिज और नावेद शेख की जिंदगी पर आधारित है. इस मूवी में रणवीर-आलिया के अलावा कल्कि कोचलीन, कुब्रा सेठ भी हैं.

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ का गाना ‘अपना टाइम आएगा’ फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोगों की ज़ुबान पर है. ऐसे में स्ट्रीट रैपरों या ऐसे लोग जो अभी भी इस फील्ड में नाम कमाने के लिए संघर्षरत हैं, उन्हें बड़ी ही बेसब्री से इस फिल्म के हिट होने का इंतजार है, ताकि इससे उनके ‘असली हिप-हॉप’ वाले टैलेंट को पहचान मिल सके और आगे चलकर वे भी कुछ कर सकें.फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.