मुम्बई: फिल्म ’83’ की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता रणवीर सिंह ने एक और फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ साईन की है. ‘जयेशभाई जोरदार’ रणवीर सिंह ‘रामलीला‘ के बाद एक बार फिर गुजराती के किरदार में दिखेंगे. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर हैं. ठक्कर इस फिल्म के साथ अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. रणवीर ने फिल्म कि ‘स्क्रिप्ट को जबरदस्त’ बताया है. इस फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं. फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी.

फिल्म के बारे में बताते हुए रणवीर ने कहा, ‘जयेशभाई… एक बड़े दिल की फिल्म है जो सिनेमा को प्यार करने वाले बड़े दर्शक वर्ग के लिए है. यह फिल्म सभी के लिए है. यह एक जबरदस्त स्क्रिप्ट है, जिसके लिए यशराज ने मुझे चुना है. फिल्म की बेहतरीन पटकथा देखने के बाद मैंने तुरंत इसके लिए हां कर दी.’

रणवीर सिंह की फिल्मों की बात करें तो इन-दिनों वह फिल्म ’83’ में कपिल देव के किरदार को बड़े परदे पर बखूबी निभाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं. रणवीर इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री के शीर्ष फिल्मकारों संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी, जोया अख्तर और कबीर खान के साथ काम कर चुके हैं.