‘नटराज पोज’ में छक्का लगाती हुई कपिल देव की ये कोई पुरानी तस्वीर होगी ये देखकर आपको भी ऐसा लग रहा होगा. लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. दरअसल ये रणवीर सिंह की तस्वीर है जो कपिल देव पर बनने वाली फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. बता दें, Film 83 का पहला पोस्टर जारी हुआ है. ये फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप में मिली जीत पर आधारित है.ये वही मैच था जिसमें कपिल देव ने यह शॉट लगाकर 1983 के विश्व कप के सेमीफाइनल में जिम्बाब्वे के खिलाफ 175 रन बनाए थे.

इस एक्ट्रेस की टॉपलेस तस्वीरों ने मचाया तहलका, मिली थी न्यूड तस्वीरें लीक करने की धमकी

Film 83 ranveer singh12

रणवीर सिंह के इस लुक को लेकर कपिल देव भी हैरत में हैं. उन्होंने ट्विटर पर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए रणवीर की तारीफ़ की है.

Film 83 ranveer singh3

Film 83 ranveer singh4

Film 83 ranveer singh5

Film 83 ranveer singh6

Film 83 ranveer singh8

Film 83 ranveer singh9

Film 83 ranveer singh10

Film 83 ranveer singh11

बताया जा रहा है कि हूबहू कपिल देव दिखने के लिए रणवीर सिंह ने प्रोस्थेटिक मेकअप किया गया है. ये मेकअप की ऐसी तकनीक है जिसके सहारे कॉस्मेटिक अफेक्ट दिए जाते हैं. इसमें सिलिकॉन रबर का काफी प्रयोग होता है. मेकअप में सबसे पहले शरीर के किसी भी एक हिस्से अक्सर चेहरे का एक मोल्ड सांचा तैयार किया जाता है. इसके बाद आगे की और प्रक्रिया होती है जिससे चेहरा ही बदल जाता है. अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण सहित कई कलाकार इस तरह के मेकअप का इस्तेमाल कर चुके हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.