रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए हैं. दीपिका पादुकोण से शादी के बाद ये उनकी दूसरी फिल्म है. बता दें, रणवीर-दीपिका की शादी को अभी 3 महीने ही बीते हैं लेकिन खबर है कि उन्हें एक एक्ट्रेस से प्यार हो गया है और यही नहीं रणवीर ने उन्हें खुले आम I Love You भी कह दिया है. वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत हैं. Also Read - बढ़ते लॉकडाउन और कोरोना के प्रभाव से परेशान हो गए हैं रणवीर सिंह, बोले- तबाह कर देने जैसा है

Also Read - दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को किया Kiss, खुशी के मारे एक्टर ने दिया ऐसा पोज़

Sapna Choudhary : ‘मुमताज’ बनकर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, 70 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा Also Read - इस भाषा को रणवीर सिंह बनाना चाहते हैं भारत की 23वीं आधिकारिक भाषा, ऐसी है मुहीम!  

दरअसल, रणवीर ने ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के चैट शो में उनसे पूछा कि उनके लिए इंटरव्यू में सबसे बुरा सेलेब्रिटी कौन था. नाहाटा ने राखी सावंत का नाम लिया. तभी रणवीर ने कहा कि राखी रॉकस्टार हैं. इतना ही नहीं रणवीर ने राखी को आई लव यू भी कह दिया. हालांकि ऐसे उन्होंने मजाक में कहा था.

बता दें, जोया अख्तर की इस फिल्म के गाने रिलीज से पहले ही हिट हो चुके हैं. यह स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडिज और नावेद शेख की जिंदगी पर आधारित है. इस मूवी में रणवीर-आलिया के अलावा कल्कि कोचलीन, कुब्रा सेठ भी हैं.

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ का गाना ‘अपना टाइम आएगा’ फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोगों की ज़ुबान पर है. ऐसे में स्ट्रीट रैपरों या ऐसे लोग जो अभी भी इस फील्ड में नाम कमाने के लिए संघर्षरत हैं, उन्हें बड़ी ही बेसब्री से इस फिल्म के हिट होने का इंतजार है, ताकि इससे उनके ‘असली हिप-हॉप’ वाले टैलेंट को पहचान मिल सके और आगे चलकर वे भी कुछ कर सकें.फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.