कुछ हफ़्तों पहले माहिरा खान और रणबीर कपूर को न्यूयॉर्क में एक साथ स्पॉट किया गया था. ख़बरों की माने तो दोनों रिलेशनशिप में हैं. दोनों की तस्वीरें लीक होने से हिंदुस्तान के साथ-साथ पाकिस्तान में भी खूब हंगामा मचा. इस बारे में बॉलीवुड सितारों ने चुप्पी बनाई हुई थी लेकिन अब रणवीर सिंह इस पर खुलकर बोले हैं. हाल ही के एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने इस पूरे मामले पर अपनी राय रखी है.

फिल्मफेयर मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने कहा, “मैं बस अपने बारे में ही बोल सकता हूं. ऐसा समय होता है जब मैं किसी जगह किसी के साथ हूं. मैं नहीं चाहती कि उन प्राइवेट टाइम को कोई कैद करे लेकिन आप कुछ नहीं कर सकते. आपको अच्छे के साथ-साथ बुरा भी लेकर चलना पड़ता है. मुझे जो करना है मैं करता हूं. मैंने बहुत पैसे कमाएं है लेकिन कुछ चीज़े परेशान करती हैं. ये दुनिया पागल है”.

माहिरा खान के साथ लीक तस्वीर पर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी... अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड को बुरा भला कहने वालों को दिया मुंह तोड़ जवाब

माहिरा खान के साथ लीक तस्वीर पर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी... अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड को बुरा भला कहने वालों को दिया मुंह तोड़ जवाब

माहिरा खान पर रणवीर ने कहा, “सब का सोचने का अपना नजरिया होता है. सबकी अपनी राय होती है. आप उन्हें सुन सकते हैं लेकिन आपको उनसे सदस्यता लेने की ज़रूरत नहीं है. आखिर में ज़िन्दगी आपको जीनी है और दूसरों को भी जीने देना चाहिए. इसके साथ ही अपने महत्वपूर्ण कामों पर भी ध्यान देना चाहिए. माहिरा बहुत अच्छी परफ़ॉर्मर और एंटरटेनर है. आदर्श रूप से कोई भी उनके साथ शामिल हो सकता है”.

बता दें, जब तस्वीरें लीक हुई तो रणबीर कपूर ने माहिरा को सपोर्ट करते हुए कहा था कि लोग उन्हें टारगेट कर रहें हैं क्योंकि वो एक महिला है. रणबीर की बातों से साफ़ हो गया था कि उनके लिए माहिरा बहुत ख़ास हैं.