बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का कहना है कि वह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी के बाद अपना व्यक्तित्व नहीं बदलेंगे. उनका कहना है कि वह खुद भी नहीं चाहते कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका भी खुद में कोई बदलाव लाएं. दीपिका और रणवीर ने पिछले महीने इटली में शादी की थी. रणवीर ने टाइम्स नेटवर्क के इंडिया इकोनोमिक कॉन्क्लेव 2018 के दौरान कहा, “शादी मेरे लिए सबसे अच्छी चीज है. मुझे किसी तरह का जादू महसूस हो रहा है, किसी तरह की शक्ति, ऐसा लगता है कि मैं अजेय हूं.” Also Read - बॉलीवुड अभिनेता और सांसद अयोध्या की रामलीला में निभाएंगे किरदार, टीवी पर होगा लाइव प्रसारण

Also Read - अयोध्या: फिल्मी सितारों और राजनेताओं से सजेगी रामलीला, जानें कौन बनेंगे राम और रावण

pjimage-91 Also Read - Ramlila 2020: इस बार खास होगी अयोध्या की रामलीला, मंचन करेंगे BJP सांसद-फिल्मी सितारे

उनका कहना है कि शादी करके उन्हें जमीन से जुड़ा और सुरक्षित महसूस हो रहा है. उन्होंने बताया कि शादी के कारण उन्होंने अपने तौर तरीकों और व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं किया है. रणवीर ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं अब शादीशुदा हूं इसलिए मैं अपने पहनावे या तौर तरीकों को बदलूंगा और अगर यह कुदरती तौर पर हुआ तो मैं ऐसा होने दूंगा, उसे रोकूंगा नहीं.”

deepika-padukone-honeymoon-plans-main-2

पिछले महीने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी नव विवाहिता दीपिका पादुकोण ने कहा कि शादी अपने आप में एक खूबसूरत उत्सव है. अभिनेत्री ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में यह बात कही. जब उनसे पूछा गया कि क्या शादी का जश्न खत्म हो गया है? इस पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि शादी अपने आप में एक सुंदर उत्सव है और हमारी तरफ से एक प्रकार से जश्न खत्म हो चुका है. लेकिन दिसंबर त्योहारों का समय होता है और नव-विवाहित होने के नाते यह जश्न अभी जारी रहेगा.”

शादी के बाद जिंदगी में आए बदलाव पर दीपिका ने कहा, “मुझे लगता है कि इस पर बातचीत लंबी होगी लेकिन सबसे जरूरी बात ये है कि मैं सभी प्यार की आभारी हूं.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.