अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर बहुत गर्व है. उनका कहना है कि वह जो भी करती हैं, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं. इस सप्ताहांत रणवीर जी टीवी के ‘सा रे गा मा पा’ शो में बतौर गेस्ट दिखाई देंगे.

इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान रणवीर, ऐश्वर्या पंडित नाम की एक प्रतियोगी की परफॉर्मेस देखकर चकित हो गए. ऐश्वर्या ने 2013 की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के गाने ‘नगाडा संग ढोल’ गाया था.

उन्होंने गाने की शूटिंग के दिनों को याद किया. रणवीर ने कहा, “इस गीत ने मेरी पुरानी यादें याद दिला दी. मैं उससे पहले शायद ही कभी दीपिका से मिला होऊंगा. उस समय आकर्षण तक ही सीमित था. जब मैंने उन्हें (दीपिका) ‘नगाडा..’ पर परफॉर्म करते देखा, तो चीजें बदल गईं. उसके बाद मैंने कलाकार के रूप में उन्हें और अधिक सम्मान देना शुरू कर दिया.”

उन्होंने कहा, “मुझे अपनी पत्नी पर बहुत गर्व है, वह जो करती हैं, उसमें अपना 100 प्रतिशत देती हैं. मुझे याद है 2015 में दीपिका ने बैक टू बैक पांच ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थी.”

मुंबई में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन में लगा बॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा

बता दें, दीपिका और रणवीर ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. जिसके बाद इस कपल ने मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन दिया जिसमें बॉलीवुड के नामी गिरामी लोगों से लेकर क्रिकेट जगत की हस्तियों ने भी शिरकत की. पार्टी में लगभग 1,200 मेहमान पहुंचे थे, जिसमें रणवीर का परिवार और मीडियाकर्मी भी थे. इसमें दोनों रॉयल लग रहे थे. इस दौरान दोनों के माता-पिता भी मौजूद थे. यह जोड़ा लगभग पांच घंटे तक खड़ा रहा और पार्टी में आने वालों अतिथियों का आभार जताता रहा.

(इनपुट आईएनएस से भी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.