फिल्म ‘पद्मावत’ की सफलता से उत्साहित अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा है कि इस तरह की फिल्म बनाने के लिए साहस की आवश्यकता है. रणवीर से मंगलवार को एक प्रशंसक ने सवाल-जवाबके सत्र में पूछा कि क्या वह कभी ‘पद्मावत’ जैसी कोई ऐतिहासिक फिल्म लिखेंगे या निर्देशन करेंगे?

उन्होंने कहा, “इस तरह की महत्वपूर्ण फिल्म का निर्देशन करने के लिए बहुत साहस चाहिए. मुझे लगता है कि इसमें कुछ वर्ष और लगेंगे, जब तक मैं दिग्गज संजय लीला भंसाली की तरह बहादुर और साहसी न बन जाऊं.”

‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, अदिति राव हैदरी और जिम सर्भ जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अपने प्रदर्शन के बारे में रणवीर ने कहा, “मैं इससे बहुत खुश हूं. मैंने शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखा.”

रणवीर ने कहा कि खिलजी का किरदार निभाकर उन्हें कलाकार के रूप में ढलने में मदद मिली है. फिलहाल, अभिनेता जोया अख्तर द्वारा निर्देशित ‘गुल्ली बॉय’ के लिए तैयार हैं.

लम्बे विवादों के बाद रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. 150 करोड़ के आंकड़े के काफी करीब पहुंच चुकी फिल्म अब तक 143 करोड़ रुपए कमा चुकी है.