रणवीर सिंह को बॉलीवुड का सबसे हटके एक्टर कहें तो शायद गलत नहीं होगा। वो एक ऐसी अलग दुनिया में रहते हैं जहाँ सिर्फ मस्ती और मज़ाक का माहौल रहता है। जहाँ मुर्दों में भी जान आजाती है। जी हाँ, रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर हैं और आम लोगों के साथ साथ पूरा बॉलीवुड उन्हें बेहद पसंद करता है और शायद यही वजह है जो उनकी बातों का कोई भी बुरा नहीं मानता। हाल ही में भी रणवीर ने ऐसा कुछ कहा की लोग हैरान रह गए।

रणवीर सिंह अपने मजाकिया अंदाज़ के लिए खूब जाने जाते हैं। उनकी फिल्म ‘बेफिक्रे’ दिसंबर में रिलीज होने वाली है, जिसके प्रमोशन में वो इन दिनों पूरी तरह से जुटे हुए हैं। मुंबई में एक प्रेसमीट के दौरान वो अपनी फिल्म के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए सबके सामने पहुंचे। जहाँ पर उनसे उनके किसिंग सीन के बारे में पुचा गया तो उन्होंने चौकाने वाला जवाब दिया। रणवीर सिंह ने किसिंग सीन के बारे में बोलते हुए कहा की उनका शोषण हुआ है। यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान ने रणवीर सिंह को कहा कि उन्होंने ‘बेफिक्रे’ में पैडेड अंडरवियर पहना है

रणवीर ने कहा, ‘ऐसे सीन्स करने में काफी मेहनत लगती है, मेरा शोषण हुआ। आपको बतादें दिसबंर को रिलीज हो रही है। फिल्म में रणवीर के साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। फिल्म में दोनों के बीच कई इंटीमेट सीन्स और 23 किसिंग सीन्स हैं। फिल्म की कहानी पेरिस में रहने वाले लड़के धरम और शाइरा के इर्द गिर्द घूमती है। दोनों एक कैजुअल रिलेशनशिप में होते हैं और एक दूसरे से वादा करते हैं कि वो एक दूसरे के प्यार में नहीं पड़ेंगे।

फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया है। आदित्य ने इस फिल्म से लंबे समय बाद डायरेक्शन में वापसी की है। फिल्म का म्यूजिक विशाल- शेखर और जयदीप साहनी ने दिया है। रणवीर पहली बार वाणी के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। अब देखना होगा दोनों के बीच का ये रोमांस दर्शकों को कितना पसंद आता है।