मुंबई: बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक और हैंडसम हंक अभिनेता रणवीर सिंह जिन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग पूरी की है. रणवीर सिंह ने फिल्म से जुड़े अनोखे और अविस्मरणीय अनुभव के लिए निर्देशक जोया अख्तर का आभार जताया है. रणवीर ने रविवार रात जोया के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और अविस्मरणीय अनुभव के लिए उनका आभार जताया. रणवीर सिंह को फिल्म पद्मावत में खिलजी के रोल के लिए हाल ही में दादा साहेब फाल्के अवार्ड मिला है.

रणवीर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “मैं आपको प्यार करता हूं जोया-अख्तर. ‘गली बॉय’ में अनोखे और अविस्मरणीय अनुभव के लिए आपका धन्यवाद.” बता दें कि फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट भी हैं. यह पहली फिल्म है जिसमें आलिया और रणवीर की जोड़ी साथ नजर आएगी. फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है. यह फिल्म 2019 में वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी.

रणवीर सिंह का जन्म 6 जुलाई 1985 को मुंबई में हुआ. रणवीर हमेशा से ही अभिनेता बनना चाहते थे परन्तु कॉलेज के दिनों में उन्हें लगा की अभिनय का ख्याल काफ़ी दूर की बात है और उन्होंने लेखन की ओर ध्यान केंद्रित किया. इंडियाना युनिवर्सिटी, ब्लूमिंगटन से बैचलर ऑफ आर्ट्स की डिग्री करते वक्त सिंह दोबारा अभिनय की ओर आकर्षित हो गए. इसके बाद वे वापस भारत में आने के बाद उन्होंने मुख्य किरदारों के लिए हिन्दी फ़िल्म इंडस्ट्री में ऑडिशन देने शुरू किए.