अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ ब्लॉकबस्टर होगी.दीपिका ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में कहा, “मुझे लगता है कि यह फिल्म बेहद सफल होगी. इसलिए, हम अभी सिर्फ फिल्म की रिलीज पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उसके बाद हम हनीमून और जन्मदिन के बारे में सोचेंगे.”

Video: सारा अली खान को देखकर कांपने लगा ये फैन, बोला- हाथ थाम लो मेरा

‘सिम्बा’ के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर ने उल्लेख किया था कि उन्होंने दीपिका को फिल्म के कुछ हिस्से दिखाए थे और उन्होंने कहा था, ‘हॉट लग रहा है’. गुरुवार को दीपिका ने भी यही दोहराते हुए कहा, “हां जब मैंने ट्रेलर देखा था तब यही कहा था. मुझे यह बहुत अच्छा लगा.”

उन्होंने कहा, “यह रोहित शेट्टी की फिल्म हैं और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में उनके साथ काम करके मजा आया, लेकिन साथ ही मैं यह कहना चाहती हूं कि ‘सिम्बा’ ब्लॉकबस्टर होगी.”

फिल्म में रणवीर के अलावा सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं.  वीडियो की शुरूआत अजय देवगन के सिंघम से शुरू होती है. वो सिंघम जो पुलिस ऑफिसर के रूप में लोगों की मदद करता था लेकिन उसी वक्त एक ऐसा बच्चा सिंघम को मिला जो उनकी तरह बनना चाहता था. लेकिन पुलिस अफसर बनने के बाद हुआ कुछ उलटा. ये सिंबा बस पैसों का गुलाम था. उसे लोगों की परेशानियों और मजबूरियों से कुछ मतलब नहीं था. लेकिन एक दिन ऐसा कुछ होता है जो सिंबा की जिंदगी बदल देता है. ज्यादा जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी. यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

(इनपुटआईएनएस से भी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.