रणवीर सिंह अपनी बहन रितिका भवनानी से बेहद प्यार करते हैं. हाल ही में उनकी बड़ी दीदी का बर्थडे था. इसे शानदार बनाने में रणवीर ने कोई कसर नहीं छोड़ी. रणवीर की जिंदगी में उनकी दीदी का अहम रोल है. यहां तक कि रणवीर उन्हें लिटिल मॉम तक कहते हैं. उनका कहना कि अपनी बहन के लाडले होने के कारण ही वो इतना बिगड़ गए हैं. रणवीर सिंह हमेशा उर्जा से भरे हुए नज़र आते हैं इस मौके पर उन्होंने जमकर डांस किया. हालांकि बहन का प्यार और गर्लफ्रेंड का साथ मिल जाए तो वैसे भी एक्साइटमेंट दोगुना हो ही जाता है. आप सही समझ रहे हैं. इस पार्टी में स्पेशल गेस्ट के तौर पर दीपिका पादुकोण भी मौजूद थी. Also Read - सुशांत मामला : NCB ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को किया तलब, अब होंगे बड़े खुलासे!

Also Read - ड्रग चैट में दीपिका का नाम आने पर कंगना ने किया कटाक्ष बोलीं- हाई सोसायटी के बच्चे पूछते हैं- माल है क्या?

‪-‬ Ranveer Singh with #DeepikaPadukone , His mother and Sister Ritika at her birthday party , last night – Mama Anju is so adorable ➖ رُصِد رانفير سينغ و ديبيكا بادكون مع والدته وأخته بحفلة بعيدميلاد ريتيكا شقيقة رانفير ، بالامس . احببببب احببببب احببببب امههههههه!!!!! اعشقها تسمعونه واهو يغني ؟ ___________________ ‏‎‏#RanveerSingh ‏‎#رانفير_سينغ Also Read - दीपिका पादुकोण का मैनेजर संग चैट हुआ वायरल, ड्रग्स की कर रही थी मांग, बोलीं- माल है क्या?

A post shared by Ranveer singh FC ♥️ (@ranveersinghtbt) on

बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्‍स में से एक हैं. हाल ही में वे वेकेशन मनाकर वापस लौटे. दोनों को एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले चलते देखा गया.

फोटो साभार-योगेन शाह

फोटो साभार-योगेन शाह

पर फैंस को सबसे ज्‍यादा पसंद उनकी ये फोटो आ रही है जिसमें दोनों किस करते बताए जा रहे हैं. हालांकि इसमें दीपिका का चेहरा साफ तौर पर दिखाई नहीं दे रहा. पर वहां मौजूद लोगों के अनुसार, गाड़ी में बिठाने के बाद रणवीर सिंह ने उन्‍हें किस किया.

2

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इटली में होगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनो स्टार्स ड्रीम वेडिंग के लिए लेक कोमो को चुना है. जानकारी के मुताबिक दीपिका और रणवीर ने काफी सोच विचार कर कोमो लेक को वेडिंग के लिए फाइनल किया है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.