स्क्रिप्ट राइटर लेखक-निर्देशक फरहाद समजी का मानना है कि ‘सिंघम’ निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ जिस तरह का उनका रिश्ता है, वैसा संबंध किसी और के साथ होना मुश्किल है. इसकी वजह दोनों का 11 साल का जुड़ाव है. रोहित के साथ फरहाद ‘गोलमाल 3’, ‘बोल बच्चन’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके है. दोनों एक बार फिर अपकमिंग फिल्म ‘सिम्बा’ में काम कर रहे हैं.


View this post on Instagram

Trailer launch of Simmba….aala re aala simmba aala…

A post shared by Farhad Samji (@farhadsamji) on

फरहाद ने सिम्बा के डायलॉग राइटर हैं. फरहाद ने मीडिया से बातचीत में कहा, “हमने 11 फिल्में एक साथ की हैं, इसलिए हम आपस में एक परिवार से ज्यादा हैं. हम एक-दूसरे की ताकत और कमजोरियों को जानते हैं. मैंने अन्य निर्देशकों के साथ भी काम किया है, लेकिन रोहित शेट्टी के साथ, सभी चीजें स्पष्ट हैं. वह जानते हैं कि मैं क्या बताना चाहता हूं. मुझे पता है कि वो मुझसे क्या चाहते हैं. इस तरह की केमिस्ट्री.. मुझे लगता है कि किसी और के साथ मुश्किल है.”

फिलहाल, वह यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि लोग फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया देते हैं. उन्होंने कहा, “यह हल्की-फुल्की कॉमेडी नहीं है. इसमें कमर्शियल तरीके से एक उचित संदेश दिया गया है.” फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी बाद में दुष्कर्म के खिलाफ लड़ता है.