रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘सिम्बा’ ने अपनी रिलीज के बाद से 16 दिनों में दुनियाभर में 350 करोड़ रुपये का कमाई की है. इसके साथ यह तीनों प्रोडक्शन हाउस के लिए बॉक्स-ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. रिलायंस एंटरटेंमेट से जारी बयान के मुताबिक, ‘सिम्बा’ घरेलू बॉक्स-ऑफिस में अब तक की शीर्ष 10 बॉलीवुड फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है. Also Read - सुशांत के फैंस ने इस वजह से रणवीर सिंह पर साधा निशाना, #RanveerIsJoker हुआ ट्विटर पर ट्रेंड

 

View this post on Instagram

 

🦁💪🏾🔥 #SIMMBA #cantstopwontstop

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

यह फिल्म 28 दिसंबर, 2018 को रिलीज हुई थी. इसमें रणवीर एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. ‘सिम्बा’ के साथ, रोहित शेट्टी की लगातार आठवीं फिल्म 100 करोड़ रुपये के घरेलू बॉक्स ऑफिस क्लब में शामिल हो गई है. दुनियाभर में फिल्म की सफलता से उत्साहित शेट्टी का मानना है कि सफलता केवल उनकी नहीं बल्कि सभी प्रशंसकों और पूरी टीम की है.

 

View this post on Instagram

 

🦁💪🏾💥 #SIMMBA ROARS!!!!!

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

उन्होंने कहा, “हर जगह के सिनेमा हॉल में ‘सिम्बा’ के लिए दर्शकों की उत्तेजना और शानदार प्रतिक्रिया देखना अविश्वसनीय है. फिल्म की सराहना से मैं बहुत खुश हूं.” करण जौहर ने कहा कि धर्मा प्रोडक्शंस को ‘सिम्बा’ पर गर्व है और वह इसके लिए बहुत खुश हैं. फिल्म में सारा अली खान, सोनू सूद, सिद्धार्थ जाधव, आशुतोष राणा और अजय देवगन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.