नई दिल्लीः रणवीर सिंह का एक वीडियो इन दिनों टिकटॉक (Tik Tok) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विरदी (Guneet Virdi) ने शेयर किया है और इसमें वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई दे रही हैं. वायरल वीडियो (Viral Video) में रणवीर जैसे ही गुनीत से मिलते हैं, वह उन्हें भाभी कहकर बुलाते हैं और सेल्फी क्लिक करने लगते हैं.

रणवीर के, गुनीत को भाभी बुलाते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इस पर गुनीत कहती हैं कि ‘भाभी मत बोलो प्लीज’, और ये सुनते ही आस-पास खड़े लोग फिर हंसने लगते हैं और गुनीत को चिढ़ाने लगते हैं. वहीं वीडियो को टिकटॉक (Tik Tok) पर शेयर करते हुए कैप्शन में गुनीत ने लिखा कि, ”जब रणवीर आपको भाभी बुलाएं. दिल के अरमां आंसुओं में बह गए.”

गुनीत ने जैसे ही यह वीडियो अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर किया, कुछ ही घंटों में यह वायरल हो गया. वीडियो पर अब तक 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं हजारों लोग इस वीडियो को शेयर भी कर चुके हैं. वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस समय टिक टॉक सोशल मीडिया का एक प्रमुख प्लेटफॉर्म बन गया है और अकेले भारत में ही इसके करोड़ों फॉलोअर्स हैं.