मुंबई, 2 दिसंबर। देश के पुलिसकर्मियों के साहस को सलाम करने के तौर पर टीवी शो ‘क्राइम पट्रोल सतर्क’ एक खास श्रृंखला प्रसारित करेगा। अभिनेता रणवीर सिंह इसकी मेजबानी करेंगे। ‘बाजीराव मस्तानी’ की टीम की सहभागिता में सोनी एंटरटेन्मेंट भारत के ‘हेरोइक सुपर कॉप्स’ (वीर पुलिस सिपाहियों) को सलाम के तौर पर अभिनेता को शो के मेजबान के रूप में प्रस्तुत करेगा।

रणवीर ने एक बयान में कहा, “मैं सोनी एंटरटेन्मेंट टेलीविजन के सबसे लंबे समय से चल रहे और अग्रणी क्राइम शो के साथ जुड़ने पर बेहद खुश हूं। ‘बाजीराव मस्तानी’ के साथ इस सप्ताह का ‘क्राइम पट्रोल सतर्क’ देश के ‘हेरोइक सुपर कॉप्स’ (वीर पुलिस सिपाहियों) को सलाम करता है।” यह भी पढ़े-Awesome!!!सौरव गांगुली बने मस्तानी के ‘बाजीराव’, रणवीर के साथ की खूब मस्ती

रणवीर ने कहा, “मैं शो के दो एपिसोड्स की मेजबानी करूंगा। इस प्रकार मैं हमारे समाज में अपराध के बारे में जागरूकता फैलाने में अपना योगदान दूंगा। मुझे हमेशा से यह कार्यक्रम पसंद रहा है। ‘क्राइम पट्रोल सतर्क’ की टीम के साथ काम करना बेहद शानदार अनुभव रहा।” खास एपिसोड 14 से 17 दिसंबर के बीच प्रसारित किए जाएंगे।