बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा नामों में से एक, संगीतकार प्रीतम अब ’83 में शामिल हो गए और फ़िल्म के मुख्य अभिनेता रणवीर सिंह ने निर्देशक के साथ एक तस्वीर के जरिये संगीत सेंसेशन का स्वागत किया है.

अभिनेता रणवीर सिंह “प्रीतमदा” के काम के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और ऐसा लगता है कि अभिनेता हमेशा प्रीतम के साथ सहयोग करना चाहते थे और अब उनकी आगामी फिल्म ’83 में उनकी यह इच्छा आख़िरकार पूरी हो गयी है.

बिग बी का खुलासा- अंडरगारमेंट ब्रांड जैसा लगता था ‘डॉन’ का नाम, एक गाने के लिए खाने पड़े थे 30-40 पान

प्रीतम इंडस्ट्री के सबसे चहेते कलाकारों में से एक हैं और हर एक्टर की इच्छा होती है कि वह उनके लिए कंपोज़ करें. इस तरह, फ़िल्म ’83 में संगीतकार को शामिल कर के, कबीर खान ने रणवीर सिंह को यह अनमोल उपहार दिया है.

फिल्म ’83 पहले से ही प्रशंसकों के बीच सुर्खियां बटोर रही है, निर्देशक कबीर खान दर्शकों को न केवल एक यादगार सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं, बल्कि एक प्रतिष्ठित एंथम भी पेश करना चाहते है जिसे प्रीतमदा द्वारा निर्देश किया जाएगा.

रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह ख़बर शेयर करते हुए लिखा,” We got an all-star 🌟 Pritamda, it’s an honour to be collaborating with you on @83thefilm 🏏 Let’s make an anthem! Let’s make it iconic!
@kabirkhankk @ipritamofficial@mantenamadhu @vishnuinduri@reliance.entertainment ”

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म ’83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी.

देश की “सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म” ’83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा. यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.