बॉलीवुड में अभिनेता रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर रणवीर अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जिसके कारण वो चर्चा में बन जाते हैं। जी हां रणवीर सिंह अपनी ड्रेसिंग सेंस के कारण अक्सर लोगों के मजाक का कारण बन जाते हैं। अभिनेता शाहिद कपूर के जन्मदिन के मौके पर पहुंचे रणवीर सिंह ने बेहद अजीबोगरीब ड्रेस पहनी थी। जिसके बाद उन्होंने जमकर सुर्खियाँ बटोरी। रणवीर ने सिर से पैर तक सफ़ेद रंग के ट्रैक सूट पहने थे।

ranveer singh at shahid's party

रणवीर के इस आउटफिट की फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने रणवीर की ट्रोलिंग शुरू कर दी। किसी ने इस ड्रेस की तुलना मछरदानी से की, तो किसी ने माचिस की तीली से।

Ranveer Singh Quirky Style

बता दें कि फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह के साथ शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में दिखेंगे। वहीं शाहिद राजा रतन सिंह और दीपिका पद्मावती की भूमिका में होंगी। माना जा रहा है कि फिल्म इस साल 17 नवम्बर को रिलीज होगी। ये भी पढ़ें: तो इस वजह से अपने बेटे तैमूर का नाम बदलने की सोच रहे हैं सैफ अली खान!

Ranveer Singh

बता दें कि फिल्म पद्मावती को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया है। शूटिंग के दौरान फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी हुई थी। करणी सेना के सदस्यों ने सेट पर कैमरा और फिल्म निर्माण में इस्तेमाल किए जाने वाले अन्य उपकरणों को भी तोड़ दिया था।