नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अभिनीत ’83’ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. हाल ही में, निमार्ताओं ने फिल्म का टीजर साझा किया, जिसने लोगों को स्वतंत्र भारत के सबसे महान क्षणों में से एक की याद दिलाई. अब, फिल्म के पोस्टर ने इंटरनेट पर अपनी जगह बना ली है और तेजी से वायरल हो रहा है.Also Read - Birthday: Shruti Haasan पैरेंट्स की शादी से पहले हुईं थी पैदा, स्कूल में रखा था नकली नाम-Unknown Facts

प्रतिष्ठित भारतीय कप्तान और ऑलराउंडर कपिल देव की भूमिका निभाने वाले रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा किया और यह भी बताया कि फिल्म का ट्रेलर 30 नवंबर को जारी किया जाएगा. Also Read - मनीष मल्होत्रा की पार्टी में करण जौहर..मलाइका...करीना कपूर ने खूब किया एन्जॉय, बेबो को डगमगाता देख लोगों ने किया ट्रोल

Also Read - OTT Release This Week: इस हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज़, इन फिल्म और सीरीज से होगा वीकेंड सॉर्टेड

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, जैसा लोग कहते हैं, सफलता का स्वाद एक बार और चाहिए. कपिल देव, 1983, 2 दिन बाद आ रहा है हैशटैग 83 का ट्रेलर. 83 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम होगी रिलीज.

पोस्टर में रणवीर और उनकी टीम के साथी तिरंगे के साथ दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1983 की विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम पर आधारित एक बायोपिक है.

’83’ में ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, हार्डी संधू, अम्मी विर्क, पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी हैं. फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

इनपुट-आईएएनएस