‘रेप पीड़ित’ महिला की त्रासदी से अपनी थकान की तुलना करने के चलते जबर्दस्त रूप से विवादों में घिरे सुपरस्टार सलमान खान को एक और बड़ा झटका लग सकता है। ख़बरों के इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन ने कहा है की अगर सलमान खान अपने बयान पर माफ़ी नहीं मांगते है तो उन्हें रियो ओलम्पिक के लिए भारत के सद्भावना दूत के पद से हटाया जा सकता है।Also Read - Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा संभालेंगे Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी? मिली है बड़ी ज़िम्मेदारी- Details

Also Read - सलमान खान की इस हरकत पर भड़क गए थे मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान, पीटने के लिए भागे थे

यह भी पढ़े: कंगना रनौत ने कहा सलमान खान का बयान संवदेनहीन Also Read - Salman Khan Docu-Series: सलमान खान जल्द नज़र आएंगे अपनी आगामी डॉक्यूमेंट्री सिरीज़ Beyond The Star में नज़र, दिखेगा उनका अबतक का सफर | Watch

आपको बता दें की दबंग खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग से संबंधित अनुभव पर बयान देते हुए कहा था कि वह इसकी शूटिंग के बाद दुष्कर्म की शिकार महिला की तरह महसूस करते थे।

सलमान से  एक पत्रकार परिषद् में पूछा गया कि ‘सुल्तान’ के कुश्ती वाले दृश्यों की शूटिंग करना किस हद तक मुश्किल था?

जवाब में उन्होंने कहा, “उन छह घंटों की शूटिंग के दौरान बहुत ज्यादा उठा-पटक हुई, जो अविश्वसनीय थी। मैं 120 किलोग्राम के व्यक्ति को उठा रहा था और नीचे पटक रहा था। मुझे ऐसा 10 बार करना पड़ा था।”

सलमान ने कहा, “मैं जब चलकर अखाड़े से बाहर आता, तो असल में दुष्कर्म की शिकार महिला के जैसा महसूस होता था। यह बेहद मुश्किल था। मैं कदम आगे नहीं बढ़ा सकता था। मैं खाना खाता और उसके बाद सीधे वजन उठाने की ट्रेनिंग के लिए चला जाता।”

उनके इस बयान ने सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। कई लोगों ने उनके ‘संवेदनाहीन’ बयान की आलोचना की है। फिल्म एक्ट्रेस कंगना रानौत ने कहा की “हम सब मानते हैं कि यह बेहद संवेदनहीन टिप्पणी है, लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि हमें एक-दूसरे पर ऊंगली उठाने वाली मानसिकता को बढ़ावा नहीं देना चाहिए।”

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने सलमान की आलोचना करते हुए उन्हें सात दिनों के भीतर माफी मांगने को कहा है।