मुंबई: रैपर बादशाह ने हाल ही में प्रशंसकों के साथ एक प्रश्न-उत्तर सेशन का आयोजन किया था, जिसमें उन्होंने अपने गानों के बोलों के साथ कई चीजों के बारे में बात की. इस सेशन में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि बॉलीवुड की किस अभिनेत्री पर उन्हें क्रश है. बादशाह ने प्रश्न-उत्तर सेशन का आयोजन इंस्टाग्राम पर किया था. Also Read - ऋषि कपूर के निधन से क्यों टूट गया है रवीना टंडन का परिवार?  

उनसे पूछे जाने पर कि उनके अनुसार कौन सा गाना सबसे अंडररेटेड है? तो बादशाह ने कहा, “मेरा मानना है कि मेरे लिरिक्स वाले सभी गाने अंडररेटेड हैं. मेरा मानना है कि ओ.एन.ई. पूरा एल्बम ही अंडररेटेड है.” एक अन्य ने सवाल किया कि क्या वह किसी के प्रशंसक हैं, जिस पर उन्होंने एआर रहमान और कान्ये वेस्ट के नामों का उल्लेख किया. Also Read - लॉकडाउन में कुछ इस कदर बेहाल नज़र आ रही हैं रवीना टंडन, शेयर किया VIDEO   

वहीं उनसे जब किसी ने पूछा कि बॉलीवुड की किस अभिनेत्री पर उन्हें क्रश है, तो उन्होंने जवाब में रवीना टंडन का नाम लिया. उनसे पूछे जाने पर कि क्या उन्हें नेपाली गाने पसंद हैं, तो उन्होंने कहा, “हां बिल्कुल मुझे नेपाली गाने पसंद हैं.” बता दें कि बादशाह का रियल नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है. वह भारतीय रैपर और गायक हैं जिन्हें उनके हिंदी, हरियाणवी और पंजाबी गीतों के लिए जाना जाता है. Also Read - Lockdown की वजह से दुबई में फंसे सोनू निगम, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग, आखिर माजरा क्या है?